Google+

Wednesday, January 2, 2013

Video of Honey Singh Dancing with Sheila Dixit(Chief minister of Delhi) Live on Stage



दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं। ये विवाद एक वीडियो को लेकर हो रहा है, मुख्यमंत्री शीला दीक्षित रैप गायक हनी सिंह के साथ मंच पर थिरकती नजर आ रही हैं।

हनी सिंह के खिलाफ मंगलवार को अश्लीलता का मुकदमा दर्ज होने के बाद यह वीडियो यू ट्यूब पर डाला गया है। सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर हनी सिंह के साथ शीला दीक्षित की तस्वीरें भी चर्चा में हैं।


गौरतलब है कि मंगलवार को लखनऊ के गोमती नगर थाने में रैप गायक हनी सिंह के खिलाफ अश्लील गाना गाने और लिखने का मुकदमा दर्ज कराया गया था।

मुकदमे में कहा गया है कि हनी सिंह के गानों मे अश्लील शब्दों का इस्तेमाल और महिलाओं का अपमान किया गया है। हनी के एक गाने 'मैं हूं बलात्कारी' को लेकर विशेष आपत्ति दर्ज करई गई है। हालांकि हनी ने सफाई दी है कि गाने उन्होंने नहीं लिखे हैं।

इस बीच हनी सिंह के साथ स्टेज पर थिरकती शीला दीक्षित का वीडियो सामने आने के बाद विवाद और गरमा गया। सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर ‌शीला के खिलाफ तीखी टिप्पणियां की जा रही है।

मुख्यमंत्री कार्यालय ने इस पूरे मामले में चुप्‍पी साध रखी है। इस बाबत मुख्यमंत्री कार्यालय से प्रतिक्रिया जानने के प्रयास किए गए तो किसी भी तरह की टिप्पणी से इनकार कर दिया गया।

शीला दीक्षित का ये वीडियो अक्टूबर 2012 का है और वो वरिष्ठ नागरिक दिवस के मौके पर बतौर अतिथि वहां गई थीं। शीला के साथ मंच पर दिल्ली सरकार की एक अन्य मंत्री किरण वालिया भी नजर आ रही हैं।

No comments: